NIE OLYMPIAD || Basic info [ in hindi ]



  • ओलंपियाड परीक्षा के बारे में


    NIE Olympiad स्कूल के छात्रों के लिए भारत की सबसे प्रतिष्ठित प्रतिभा परीक्षा है। जो कक्षा 1 से कक्षा 10 के छात्रों के लिए आयोजित किए जा रहे हैं


    इस परीक्षा के पीछे लक्ष्य को छात्र प्रतिद्वंद्विता के प्रति उत्साहित करना है। और उन्हें सभी सरकारी या गैर सरकारी प्रतियोगी परीक्षा में आने के लिए तैयार करें इस परीक्षा के माध्यम से वे स्वयं अध्ययन से प्रेरित होते हैं क्योंकि हम उनके लिए मजबूत शैक्षिक वातावरण बनाते हैं।




  • हमारा लक्ष्य


    एनआईई ओलंपियाड परीक्षा के माध्यम से हम युवा प्रतिभाओं की पहचान करते हैं और भविष्य की प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उन्हें एक अच्छा प्लेट फॉर्म प्रदान करते हैं जैसे आईआईटी जेईई, मेडिकल और सरकारी आदि।

    ओलम्पियाड न केवल तार्किक सोच और दिमाग में तेजी से काम करता है, बल्कि युवाओ को कैरियर का रास्ता भी देता है।



  • छात्रवृत्ति और पुरस्कार


    एनआईई ओलंपियाड अच्छी तरह से प्रदर्शन करने वाले छात्रों के लिए विभिन्न प्रकार के छात्रवृत्ति और पुरस्कार प्रदान करता है। हम छात्र की जरूरत को समझते हैं और कई प्रकार के छात्रवृत्ति और नकद निधि के माध्यम से हमेशा संतुष्ट करने की कोशिश करते हैं।
    स्कूल के छात्रों के प्रदर्शन के अनुसार हम उनके विकास के लिए नकद निधि प्रदान करते हैं।

    पुरस्कार प्रकार:
    नकद राशि, एक वर्ष की स्कूल शुल्क और सभी शैक्षण शिक्षाशु

NIE OLYMPIAD || परीक्षा प्रक्रिय

एनआईई ओलिपियाड परीक्षा के लिए

 

केवल स्कूल परीक्षा के लिए अपने छात्रों को पंजीकरण कर सकता है, छात्र परीक्षा के लिए स्वयं को नामांकित नहीं कर सकते। यदि कोई छात्र परीक्षा में रुचि रखते हैं तो उन्हें परीक्षा के लिए अपने स्कूल को पंजीकृत करने के लिए स्कूल के अधिकार से बात करनी होगी।
प्रतिस्पर्धा स्तर :
स्कूल स्तर -> शहर / स्टेस्ट स्तर (ऑनलाइन / ऑफ़लाइन) -> राष्ट्रीय स्तर
(ऑनलाइन / ऑफ़लाइन)

Syllabus Details for Examination || परीक्षा के लिए शैक्षणिक विवरण

हम किसी भी शैक्षिक बोर्ड के बीच अंतर नहीं करते हैं, हमारा मकसद युवा प्रतिभाओं की पहचान करता है और भविष्य की प्रतियोगी परीक्षाओं जैसे कि आईआईटी जेईई, मेडिकल और सरकारी आदि के लिए उन्हें अच्छा प्लैट फॉर्म प्रदान करता है। हम आम तौर पर आईसीएसई और सीबीएसई बोर्ड का पालन करते हैं।

छात्रों को उनके स्कूल के पाठ्यक्रम का पालन करने की सलाह दी जाती है क्योंकि प्रश्न आपके स्कूल / बोर्ड के पाठ्यक्रम के भीतर पूछा जाएगा। एनआईई ओलंपियाड परीक्षा एनआईई इंडिया द्वारा आयोजित की जा रही है ये परीक्षा केवल 7 अलग-अलग विषयों में स्कूल के छात्रों के लिए आयोजित की जा रही है। केवल स्कूल अपने छात्रों के साथ यहां भाग ले सकते हैं। परीक्षा एक वर्ष में 2 से 3 बार आयोजित की जा रही है। आम तौर पर अप्रैल-मई और अगस्त-सितंबर के महीने में। स्कूल की आवश्यकता के मुताबिक एनआईई इंडिया ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रक्रिया के माध्यम से अपनी परीक्षा भी लेती है।

 HTML hit counter - Quick-counter.net
Web Hosting Linux Reseller Hosting